ऋतिक रोशन के साथ विवाद की खबरों के बीच दिशा पाटनी का आया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 03:54:42 PM
Disha Patani's big statement came in the news of controversy with Hrithik Roshan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने ऋतिक रोशन के फ्लर्ट किये जाने वाली खबरों को खंडन करते हुये ऋतिक को सम्मानित इंसान बताया है। दिशा पाटनी का कहना है कि वह ऋतिक रोशन का काफी सम्मान करती है और उनके साथ काम करने की इच्छा उनकी लिस्ट में सबसे उपर है। हाल ही में ऐसी चर्चा हो रही थी कि दिशा ने एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया है क्योंकि ऋतिक ने कथित रूप से उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की थी।

अभिषेक बच्चन का कहना, सफलता और असफलता से लोगो की सोच बदलती है

दिशा ने इस खबर को बेतुकी और गैर जिम्मेदार गपशप करार किया है। दिशा पाटनी ने कहा , ऋतिक सर और मेरे बारे में बेतुकी और गैर जिम्मेदार गपशप ने तूल पकड़ा हुआ है। मैं ये कहना चाहूंगी कि ये पूरी तरह से झूठ है और मैंने जो उनसे थोड़ी बहुत बातचीत की है, वो सबसे प्रतिष्ठित और आनंददायक लोगों में से एक है।

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

ये एक व्यक्ति के रूप में उनके प्रति मेरा सम्मान है जो मैं इस .खबर का जवाब दे रही हूँ। उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।,मेरे दिल में ऋतिक के लिए बहुत सम्मान है और उनके साथ काम करने की इच्छा उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ जैसे कलाकार भी लीड रोल में नजर आएंगे।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

Birthday Special: दुनिया के पहले ऐसे कलाकार थे माइकल जैक्सन जिनके नाम है ये रिकॉर्ड 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.