'भारत' में हेलेन जैसे रेट्रो लुक में नजर आयेगी दिशा पटानी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 03:58:09 PM
Disha Patani will be seen in Retro Look like Helen in Bharat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी आने वाली फिल्म भारत में डासिंग क्वीन हेलेन के रेट्रो लुक में नजर आयेगी। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म भारत बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका है। कहा जा रहा है कि फिल्म में दिशा का लुक अपने जमाने की मशहूर डांसिंग सेंसेशन हेलेन के रेट्रो लुक पर बेस्ड होगा।

हर साल का स्वतंत्रता दिवस रहा है अक्षय कुुमार के नाम, इस बार लेकर आ रहे है देश के लिए 'गोल्ड'

भारतमें दिशा आर्टिस्ट के रोल में दिखेंगी। इसलिए फिल्म की टीम ने दिशा के कॉस्ट्यूम पर अच्छा-खासा रिसर्च किया है। उन्होंने इसके लिए 60 के दशक के सर्कस शोज में कलाकारों द्वारा पहनी और हेलेन के एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस में पहनी गई ड्रेसेज से आइडिया लिया है। फिल्म में दिशा के कॉस्ट्यूम डिजाइभनग में सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और इंटरनेशनल डिजाइनर एशले रोबेलो की मदद ली गई है। दोनों ने मिलकर दिशा के कॉस्ट्यूम को डिजाइन किया है।

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

फिल्म में दिशा की ड्रेसेज स्टोन, क्रस्टिल, ट्यूब टसल से सजी नजर आएंगी। अपने इस रेट्रो लुक और आर्टस्टि के रोल के लिए दिशा ने खूब मेहनत की है। दिशा मुंबई में सलमान के साथ अपने सीक्वेंस को शूट भी कर चुकी हैं। दिशा के किरदार को लेकर पहले से ये चर्चा थी कि वह भारत में सलमान की बहन का किरदार अदा करेंगी, लेकिन अब चर्चा है कि सलमान की बहन के रोल में दिशा नहीं बल्कि तब्बू को साइन किया गया है।- एजेंसी

सोनाली बेंद्रे की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंस्टा पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

Sui Dhaaga: पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आया अनुष्का- वरुण का ये अंदाज, Trailer से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.