बॉलीवुड में कमबैक करना चाहते हैं फरदीन खान

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 02:37:57 PM
Fardeen Khan wants to make a comeback in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता फरदीन खान फिल्म इंडस्ट्री मे कमबैक करना चाहते हैं। फरदीन खान काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। फरदीन अंतिम बार वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म दुल्हा मिल गया में नजर आए थे। फरदीन फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करना चाहते हैं।

मजाक है मोदी पर बायोपिक क्योंकि उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया : उर्मिला मातोंडकर

फरदीन ने कहा कि हां मैं एक्टिंग करना चाहता हूं लेकिन अब मैं डायरेक्शन और प्रोड्यूसर की जॉब में खुद को काम करते देखना चाहता हूं। फरदीन ने कहा कि मैंने प्लानिंग कर ली है, जल्द ही इस बारे में घोषणा की जाएगी। फरदीन खान अपने बदले लुक की वजह से अक्सर ही खबरों में आ जाते हैं।

फिल्म Student of the Year 2 का पहला गाना 'गिली गिली अक्खा' हुआ रिलीज

कुछ समय पहले वह बढ़े हुए वजन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे। बॉडी शेमिंग और लुक पर कमेंट करने वालों के लिए फरदीन ने एक ऐसा जवाब दिया है कि सबकी बोलती बंद हो जाएगी। फरदीन ने कहा कि मुझे किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता।

भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने पर जावेद अख्तर और स्वरा भास्कर ने भाजपा पर साधा निशाना

मुझे लगता है कि लोगों को इससे आगे बढ़ना चाहिए। मैं जो भी हूं वो मैं हूं। खुद को शीशे में रोजाना देख सकता हूं। मैं अपने बारे में लिखी जा रही चीजों को ज्यादा नहीं पढ़ता, हां कभी पढ़ लिया तो बस हंसी आ जाती है।

फिल्म भारत का तीसरा पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान के साथ कटरीना आईं नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.