बाँलीवुड हस्तियों के घर पहुंचे गणपति बप्पा मोर्या

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 04:20:28 PM
Ganpati Bappa Morya reached the house of Bollywood celebrities

       भा


loading...

 

 

 

 

इंटरनेट डेस्क  भदो मास का सबसे बड़ा त्योहार गणेश चतुर्थी 2 सितंबर को हर्ष व उल्लास से मनाया गया। जगह –जगह भगवान गणेश की पद यात्राएं और मंदिरों में भक्तो द्वारा पूजा-पाठ करते हुए देखा गया। गणेश उत्सव का यह कार्यक्रम 10दिनों तक चलता रहेगा।इस गणेशोत्सव पर आम इंसान से लेकर बॉलीवुड  तक गणपति बप्पा मोरिया की भक्ति में लीन रहते हैं। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान , शाहरुख खान , शिल्पा शेट्टी , संजय दत्त  और विवेक गोबरोय आदि हस्तियों ने भगवान गणेश की मूर्ती की घर पर स्थापना की।य़े अभी बालीवुड कलाकार  10 दिनों तक भगवान गणेश की विशष आराधना करेगे। बाद  में उनके द्वारा गणपति बप्पा मोर्या को धूम धाम से विदा किया जाएगा। वर्तमान में सोशल मीडिया पर बाँलीवुड हस्तियों द्वारा मनाया जाने वाला गणेश उत्सव की धूम देखने को मिले रही है।

 

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान हर बार गणेशोत्सव पर गणपति की भक्ति में लीन होते हैं और गणपति को घर में वह खुद ही लेकर आते है और आरती करते हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता ने खान परिवार में गणेशोत्सव की शुरुआत की थी और अर्पिता की शादी होने के बाद सलमान खान हर बार उनके घर गणपति की आराधना में शामिल होते हैं। सलमान ही नहीं बल्कि इस उत्सव पर उनका पूरा परिवार भगवान गणेश की पूजा पाठ करते हुए नजर आते है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.