ढोल-नगाड़ों के साथ गणपति बप्पा का किया स्वागत 

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 02:11:31 PM
Ganpati Bappa welcomed with drums and drums

इंटरनेट डेस्क। गणपति बप्पा मोरिया ... भगवान गणेश का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। रिद्वी-सिद्वी के दाता भगवान गणेश को हर मंगल कार्य करने से पहले मनाया जाता है। देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है।


loading...

यह एक ऐसा त्योहार है, जिसे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी जोरशोर से मनाते हैं। कई सेलेब्रिटीज अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं और उनकी स्थापना करते हैं। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ढोल की थापों पर जबर्दस्त डांस करती नजर आ रही हैं। निया जिस अंदाज में बेतकल्लुफी के साथ बीच रास्ते पर पूरी मस्ती के साथ नाच रही हैं, वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

निया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से यह वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा है- क्योंकि हम दिल्ली से हैं और हमें बस मौका चाहिए। गणपति बप्पा मोरया। निया अपने एक दोस्त के यहां गणपति बप्पा का स्वागत करने के लिए नाच रही हैं। निया टीवी शो जमाई राजा के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था। मुंबई समेत पूरे देश में गणपति का त्योहार बड़े श्रद्धा भाव से मनाया जाता है। सेलेब्रिटीज गणेश चतुर्थी पर गणपति की प्रतिमाओं को अपने घरों में स्थापित करते हैं और 10 दिन तक पूजा-पाठ और सत्कार के बाद गणपति को विसर्जित किया जाता है।

गणपति की धूम टीवी शोज में भी नजर आने लगी है। पूजा बैनर्जी, शुभावी चोक्से और पार्ट समथान का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब देखा रहा है, जिसमें ये तीनों ड्रीम गर्ल के धागाली लागली गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों कलाकार शो के गेटअप में हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.