शिवरात्रि पर रिलीज होगी ‘गॉड ऑफ गॉडस’ फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 04:07:47 PM
'God of Gods' film will be released on Shivratri

नयी दिल्ली।  ब्रह्माकुमारी संस्था के फिल्म डिवीजन द्वारा निर्मित ‘गॉड ऑफ गॉडस’ फिल्म शिवरात्रि के अवसर पर देश भर के पीवीआर और सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। यह फिल्म ईश्वर की भक्ति से देश भक्ति की एक यात्रा है। डेढ़ घंटे की इस फिल्म में तेजस्विनी मनोगना, त्रियुग मंत्री, राजसिंह वर्मा, शिवा और बबु ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म की कहानी का मूल सूत्र है-क्या हम एक ईश्वर के प्रेम में बंधकर एकतापूर्वक रह सकते हैं?

यह फिल्म आध्यात्मिक और ईश्वरीय खोज से संबंधित प्रयासों पर से पर्दा हटाती है। यह फिल्म मूल रूप से इस प्रश्न का उत्तर खोजने का यत्न करती है कि क्या हम सभी एक के प्रेम में बंधकर एकजुट हो सकते हैं। ‘गॉड ऑफ गॉडस’ ब्रह्माकुमारी संस्था के फिल्मस डिवीजन द्वारा बनाई गयी 21वीं फ़ल्मि है। फिल्म की मुख्य कथा एवं पटकथा वेंकटेश गोपाल ने लिखा है और इसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। फिल्म के निर्माता दिल्ली के जगमोहन गर्ग और हैदराबाद के आई.एम.एस रेड्डी है।

सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट प्राप्त यह फिल्म बेहतरीन विजुअल इफेक्ट्स, सिनेमेटोग्राफी और अमोस साउंड द्वारा बनी
है। सिनेमेटोग्राफी माधव राज दत्तर और करण तोलानी ने किया है जबकि डांस कोरियोग्राफी श्रुति मर्चेंट और किरन श्रीयन ने किया है। श्रेया घोषाल ने गीतों को अपनी आवाज दी है। फिल्म मुंबई, चेन्नई, मैक्सिको, ब्रिटेन और अमेरिका में शूट की गयी है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.