मेरी बायोपिक का समय नहीं आया : गोविंदा

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 11:16:30 AM
Govinda said This time not for My biopic

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि उनकी बायोपिक बनाई जा सकती है लेकिन इसका समय अभी नहीं आया है। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। हाल ही में गोविंदा के दोस्त संजय दत्त के जीवन पर बायोपिक फिल्म संजू का निर्माण किया गया था। गोविंदा का मानना है कि उनकी भी बायोपिक बननी चाहिए। गोविंदा का कहना है कि खुद की कहानी को परदे पर दिखाना अभी थोड़ा जल्दबाजी होगी। गोविंदा ने कहा कि उनकी बायॉपिक से जिदगी में संघर्ष कर रहे लोग बेहद प्रभावित होंगे।

पुण्यतिथि विशेष: शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

गोविंदा ने कहा, ऐसे कलाकार जो नीचे से ऊपर आए और सफलता का मुकाम हासिल किया, जिन्हें मौके बहुत कम मिले लेकिन अच्छा किया। ऐसी परिस्थितियों में मुझे काम करने का मौका मिला है इसलिए मैं मानता हूं कि मुझ पर बायोपिक बन सकती है। इस बायोपिक में मेरी लाइफ की उन बातों को शामिल किया जा सकता है जिसमें माता-पिता का आशीर्वाद है और गांव के बिताए दिन और बचपन की कई यादें हैं। मेरी कहानी को वे लोग पसंद करेंगे जो गरीबी में डिप्रेस हो जाते हैं। मेरी कहानी मोटिवेशनल और इंस्पायरिंग होगी। लेकिन इसे बनाने का समय अभी तो नहीं आया है। बायॉपिक में थोड़ा और समय लगेगा।

निर्देशक नारायण सिंह की फिल्म में फिर काम करेंगे शाहिद कपूर

आपको बता दें कि गोविंदा ने वरुण शर्मा के साथ आने वाली फिल्म 'फ्राइडे’ में काम किया है।  इस फिल्म में काम को लेकर गोविंदा ने कहा, वरुण के साथ फिल्म में काम कर मुझे काफी मजा आया है। वह प्रतिभाशाली और अनुशासित इंसान हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय में रणवीर सिंह भी बेहतरीन कलाकार हैं। 'फ्राइडे’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। - एजेंसी

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए कथक सीख रही हैं आलिया भट्ट

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.