धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'हामिद’ ने दिल जीत लिया

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 04:15:51 PM
Hamid wins heart at Dharamshala International Film Festival

धर्मशाला। धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (डीआईएफएफ) के सातवें सत्र में रविवार को, कश्मीर की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म 'हामिद' ने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म निर्माता ऐजाज खान के निर्देशन में बनी 'हामिद' डीआईएफएफ की समापन फिल्म थी।

अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ प्रोजेक्ट, फॉक्स स्टार की इन दो दमदार फिल्मों में आएंगे नजर

इससे पहले आयोजकों ने एरे गौड़ा पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगने के बाद, उनकी पहली निर्देशित फिल्म 'बालेकेम्पा' को डीआईएफएफ के समापन पर प्रदर्शित की जाने वाली फिल्मों की सूची से हटाने का फैसला किया था। ऐजाज खान की फिल्म में आठ साल के एक बच्चे हामिद की कहानी है।

हामिद के पिता लापता हो जाते हैं और उसकी मां कहती है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। हामिद को बताया जाता है कि 786 ईश्वर का नंबर है तो वह अपने पिता के पुराने मोबाइल फोन से अल्लाह को फोन करने का फैसला करता है।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

इसी कोशिश में वह सीआरपीएफ के एक अधिकारी अभय के संपर्क में आता है। एक दूसरे को न जानने के बावजूद हामिद और अभय दोनों ही एक दूसरे के जीवन में बदलाव लाते हैं। ऐजाज ने बताया ''डीआईएफएफ में जो प्रतिक्रिया मिली उससे मैं बहुत उत्साहित हूं। उम्मीद है कि हामिद की मासूमियत और दिलों को जीतेगी।" - एजेंसी

बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.