चाहती हूं, पूरे देश में मुझे कलाकार के तौर पर पसंद किया जाए: कियारा

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2019 03:09:50 PM
I want to be liked as an artist all over the country: Kiara

मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्वयं को किसी माध्यम या भाषा तक सीमित नहीं रखना चाहतीं और उम्मीद करती हैं कि वह स्वयं को पूरे भारत की कलाकार के तौर पर स्थापित करने में कामयाब होंगी। ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में सफलता हासिल करने वाली 26 वर्षीय अभिनेत्री ने महेश बाबू (भारत अने नेनू) और राम चंद्र (विनय विधेया रामा) जैसे तेलुगू सितारों के साथ फिल्मों में काम किया है।

कियारा ने  कहा, ‘‘आजकल अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं, भले ही वह अपनी भाषा की फिल्में हों या क्षेत्रीय सिनेमा में काम करना हो या वेब दुनिया का हिस्सा बनना हो। भाषा अब कोई सीमा नहीं है। मैं चाहती हूं कि मुझे पूरे भारत की कलाकार के तौर पर जाना जाए। अभिनेत्री ने कहा कि सफलता के बाद वह बहुत सावधानी से अपना काम चुन रही हैं।

कियारा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि आप इंतजार नहीं करते रह सकते। आपको संयम रखना होगा लेकिन साथ ही आपको सही प्रस्ताव चुनने होंगे क्योंकि यदि आप अच्छा काम करना नहीं चुनते हैं तो कोई और चुन लेगा। कियारा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगी।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.