पानीपत में मराठी किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण :कृति

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 01:01:17 PM
It's challenging to play Marathi characters in Panipat: kriti

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि फिल्म‘पानीपत’में उनके लिये मराठी किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण रहा।
कृति सेनन इन दिनों आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म‘पानीपत’की शूटिंग में बिजी हैं। कृति ने इस पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करने को लेकर कहा,‘यह मेरे लिए पूरी तरह से नई दुनिया है। नार्थ इंडियन होने के नाते मराठी कैरेक्टर को प्ले करना चुनौती है लेकिन आशु सर (आशुतोष गोवारिकर) ने इसे आसान कर दिया और सुखद बना दिया।

कृति सैनन ने कहा,‘आशुतोष ने पार्वती बाई के किरदार को बेहतरीन ढंग से आकार दिया है। साथ ही उसे काफी मजबूत और स्वतंत्र बना दिया है। उल्लेखनीय है कि फिल्म पानीपत में कृति सेनन के अलावा अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी अहम रोल में हैं। फिल्म‘पानीपत’में पानीपत की तीसरी लड़ाई दिखाई जाएगी। फिल्म में कृति, पार्वती बाई का किरदार निभा रही है जो कि सदाशिवराव भाऊ की दूसरी पत्नी थीं। 

सदाशिवराव मराठा आर्मी के कमांडर इन चीफ थे। इससे पहले कृति सेनन फिल्म‘लुका छुपी’में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन थे। यह जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.