सिंबा में काम करना मजेदार रहा : रणवीर सिंह

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 03:56:22 PM
It's fun to work in Sibbo: Ranveer Singh

नयी दिल्ली। अपने आठ साल लंबे करियर में वेडिंग  प्लैनर से लेकर आकर्षक चोर, गुजराती रोमियो से लेकर मराठा योद्धा और हाल ही में क्रूर सुल्तान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ में एक पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अभिनेता का कहना है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में काम करना उनके लिए मजेदार रहा क्योंकि मसाला फिल्मों ने ही उन्हें एक अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया था। 
रणवीर सिंह ने  कहा ‘सिंबा’ एक ऐसी फिल्म है जो एक बच्चे के तौर पर मुझे पसंद आती थी। मसाला फिल्मों ने ही मुझे अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया। मसाला फिल्मों के किंग रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिलना ही बहुत बड़ी बात है। मुझे यह काफी चुनौतीपूर्ण लगा। आपको कई चीजें एक साथ करनी पड़ती हैं जैसे कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा...।

अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म में कई चीजों का मेल है और इसकी शूटिंग करते हुए मुझे बहुत मजा आया। सिंबा में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी। फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.