अजय देवगन के साथ काम करेंगी जाह्नवी कपूर

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 11:43:58 AM
Jahnavi Kapoor to work with Ajay Devgan

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भसघम स्टार अजय देवगन के साथ काम करती नजर आ सकती है। बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म धडक़ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस समय जाह्नवी अपनी अगली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में व्यस्त हैं। इसके बाद वो करण जौहर की तख्त में नजर आएंगी। इसके अलावा जाह्नवी कपूर के हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा है। जाह्नवी राजकुमार राव के साथ ‘रुहअफ्जा’ जैसी हॉरर कॉमेडी करेंगी, जिसमें उनका डबल रोल है। 

चर्चा है कि जाह्नवी को अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म में भी काम करने का चांस मिला है। जाह्नवी अजय देवगन की फिल्म ‘सैय्यद अब्दुल रहीम’ में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का निर्माण जाह्नवी के पिता बोनी कपूर कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि बोनी कपूर चाहते है कि जाह्नवी अजय की आने वाली फिल्म में कैमियो करती दिखें। 

बोनी कपूर का मानना है कि फिल्म का एक किरदार जाह्नवी कपूर के लिए एक दम परफेक्ट है। जाह्नवी कपूर यह किरदार करने के लिए राजी हुई हैं या नहीं। इसके लिए बोनी कपूर को थोड़ा इंतजार करना होगा। ऐसा लगता नहीं है कि जाह्नवी कपूर इतना बड़ा मौका छोडऩा चाहेंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.