खुशी से सौतन के साथ रहने को तैयार हो गई थी ये अभिनेत्री, इस वजह से करना चाहती थी आत्महत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 12:22:07 PM
Jaya Prada wanted to commit suicide for this reason

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के साथ ही राजनीति के क्षेत्र में अपनी अहम पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा के जीवन में एक ऐसा दौर भी आया जब वे आत्महत्या करना चाहती थीं। जहां अभिनेत्री जया प्रदा ने अपने करियर में खास मुकाम कायम किया वहीं उनकी निजी जिंदगी में उन्हें कई तरह की कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि अभिनेत्री जया प्रदा ने 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की।


श्रीकांत नाहटा पहले से शादीशुदा थे और पहली पत्नी से उनके बच्चे भी थे लेकिन ये सब जानते हुए भी जया प्रदा ने नाहटा से विवाह किया। यहां तक की श्रीकांत ने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया और आपसी सहमति से तीनों साथ रहने लगे। जया प्रदा से शादी के बाद भी श्रीकांत की पहली पत्नी से उनके बच्चे हुए, वहीं जया प्रदा और श्रीकांत के कोई बच्चा नहीं है। 

खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में जया प्रदा ने बताया था कि अमर सिंह की मदद से उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में कदम रखा और वे अमर सिंह को अपना गॉडफादर मानती हैं लेकिन जब गलत तरीके से अमर सिंह के साथ उनका नाम जोड़ा गया तो इससे उन्हें काफी दुख हुआ और वे आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगीं। ऐसे समय में उनका किसी ने साथ नहीं दिया, केवल अमर सिंह ही उनके साथ खड़े नजर आए और वे इस स्थिति से उबरने में कामयाब हुईं।

गर्मियों के मौसम में BEACH पर जाने की कर रहे है तैयारी, तो कपड़ों को लेकर ना करें ये गलतियां

होली 2019 : 14 मार्च से लग रहे हैं होलाष्टक, भद्रा होने से होलिका दहन के लिए ये समय रहेगा शुभ

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.