कॉफी विद करन में काजोल ने खोला ये शर्मनाक राज, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 06:09:11 PM
Kajol is stingy in the case of money

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह पैसों के मामले में काफी कंजूस है और वह सडक़ से कपड़े खरीदती हैं। करण जौहर के शो कॉफी विद करन में पति अजय देवगन के साथ पहुंची काजोल ने बताया कि वह हमेशा सस्ते कपड़ों की तलाश में रहती हैं और पैसों के मामले में काफी कंजूस हैं।


जाह्नवी और सारा को लेकर दुविधा में आए करण जोहर, कही ये बड़ी बात!

करण जौहर ने बताया कि काजोल खुद पर पैसे खर्च नहीं करती हैं। विदेशों में शूटिंग के दौरान काजोल अपने लिए कुछ नहीं खरीदती थीं। अजय देवगन ने भी इस बात पर सहमति जताते हुए कहा है कि कई बार काजोल ने रोड साइड शॉपिंग की है।

तो शादी के बाइ इस बात को लेकर खुश है रणवीर!

अजय देवगन ने बताया कि उनकी पत्नी काजोल अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं और कम से कम पैसे के कपड़े मंगवाने की कोशिश करती हैं, हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई ब्रांड कितना मंहगा है, लेकिन काजोल को पैसे बचाने का शौक है। काजोल ने कहा मुझे लगता है कि घर में पहनने के लिए आपको महंगे कपड़े की क्या जरूरत है।

पहले अपनी शादी में आतिशबाजी और अब इस बात के लिए हो रही प्रियंका और निक की निंदा

काजोल ने बताया कि वो अपनी छोटी बहन तनीषा को भी समझाती हैं कि वो ज्यादा महंगे तोहफे न खरीदें। तनीषा कई बार मुझे महंगे पर्स दे देती है, लेकिन ऐसे पर्स का क्या फायदा जिसे आप बैग की तरह इस्तेमाल ही न कर सको, जिसे जमीन पर रखने से डर लगे।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.