काजोल ने संघर्ष के दिनों को किया याद

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 02:06:15 PM
Kajol remembers on the days of conflict

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुये कहा है कि वह धूप और बारिश के बाद भी 14 घंटे काम किया करती थीं। काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है। उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए फिल्म‘इश्क’की एक फोटो शेयर की और बताया कि धूप या बारिश के बावजूद भी वह कैसे 14 घंटे काम करती थीं। 

काजोल ने फिल्म ‘इश्क’ का शूटिंग के दौरान का एक फोटो शेयर की। इस फोटो में काजोल टच-अप लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ काजोल ने संघर्ष के उन दिनों को याद करते हुए लिखा,‘इश्क के वक्त की फोटो है..बड़े-बड़े फोन, पूरे दिन सेट पर ही बैठे रहते थे क्योंकि हमारे पास उन दिनों कोई वैनिटी वैन नहीं होती थी..और रूम इतनी दूर होते थे कि बार-बार जाकर वापस नहीं आया जा सकता था। इसके बावजूद हम 14-14 घंटे काम करते थे, फिर चाहे बारिश आए या धूप। और हम सभी अच्छे दिखते थे। क्या 90 के दशक में काम कर चुके लोग इस बात से सहमत हैं।

इस पोस्ट में काजोल ने ‘इश्क’ फिल्म के को-स्टार्स अजय देवगन, जूही चावला और आमिर खान को भी टैग किया। साथ में उन्होंने शाहरुख खान को भी टैग किया। काजोल पति अजय देवगन के साथ फिल्म‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.