अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर सिल्वर स्क्रीन पर ऐसा किरदार निभाना चाहती है काजोल

Samachar Jagat | Sunday, 23 Sep 2018 03:12:52 PM
Kajol wants to play such a role on the silver screen when a good script is available

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर ही नेगेटिव किरदार निभायेगीं। काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है। काजोल ने अपने अबतक के सिने करियर के दौरान रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर किरदार निभाये है। नब्बे के दशक में प्रदर्शित फिल्म गुप्त में काजोल ने नेगेटिव किरदार निभाया था। काजोल से जब पूछा गया कि क्या वह फिर से नेगेटिव किरदार निभाना चाहती है।

दबंग खान सलमान खान को इस तरह का एक्टर मानती है कैटरीना कैफ

काजोल ने सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने ऐसा सोच कर नहीं रखा है कि वह कभी नेगेटिव किरदार या खलनायिका वाले किरदार नहीं निभाएंगी. लेकिन उनके पास अब तक ऐसी स्क्रिप्ट आती ही नहीं हैं। काजोल ने कहा , गुप्त के बाद उन्हें कई रोल ऑफर हुए थे, लेकिन वे सारे वैसे ही रोल थे, जैसा गुप्त में उन्होंने निभाया था इसलिये उन्हें ऐसा लगा कि वह रोल को रिपीट करेंगी,इसलिए उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया।

ऑस्कर पुरस्कार 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी रीमा दास की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म विलेज रॉकस्टार्स

यदि अब भी अगर उन्हें वैसी कोई स्क्रिप्ट मिलती है तो वह बहुत ही .खुशी-.खुशी खलनायिका का किरदार करने के लिए तैयार हैं लेकिन वैसी अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। - एजेंसी

इस वजह के चलते रिलीज के बाद 'मंटो' के सुबह वाले शो हुए रद्द, नंदिता ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया

बिहार की कोर्ट के आदेश पर लवरात्रि के संबंध में सलमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.