कंगना रनौत और राजकुमार राव ने फिल्म 'मेंटल है क्या' की लंदन में शूटिंग पूरी की

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 09:32:06 AM
Kangana Ranaut and Rajkumar Rao completed the shooting of 'Mental Hai Kya in London

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खासी बिजी चल रही हैं। बता दें कि कंगना के पास बॉलीवुड की बड़े और बिग बजट की फिल्में शामिल हैं। इस लिस्ट में मणिकर्णिका और मेंटल है क्या प्रमुख हैं। कंगना की ये दोनों फिल्में ही घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

बड़ा खुलासा! अगर सोनाली बेंद्रे नहीं करती ये नजरअंदाज, तो नहीं होता 'हाई ग्रेड' कैंसर

बात करें फिल्म मेंटल है क्या की तो बता दें कि इस फिल्म में कंगना के साथ अभिनेता राजकुमार राव नजर आएंगे। ये पहली बार नहीं है जब कंगना और राजकुमार स्क्रीन साझा करेंगे इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म क्वीन में भी ये दोनों साथ नजर आए थे। फिल्म को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है कि दोनों ने ही फिल्म की शूटिंग पूूर कर ली हैं। 

भारतीय फिल्मों की शूटिंग के लिए पहली पसंद बनता जा रहा है 'अबू धाबी'

इसकी जानकारी फिल्म की निर्माता और टीवी जगत की क्वीन एकता कपूर ने दी हैं। एकता ने ट्विटर पर फिल्म की कास्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है,  ''लंदन में फिल्म ' मेंटल है क्या' की शूटिंग पूरी करने के बाद फोटो खिंचवाते कंगना रनौत और राजकुमार राव।"

फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी हैं। बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रकाश कोवेलमुंडी के द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो इस फिल्म में राजकुमार राव, कंगना रनौत के अलावा जीमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी। यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी। 

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थी सलमान की एक्स संगीता बिजलानी

अभिनेत्री सयांतिका बनर्जी को धमकाने पर टीवी अभिनेता जॉय मुखर्जी गिरफ्तार

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.