अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया चौकाने वाला खुलासा, इस निर्देशक ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत

Samachar Jagat | Sunday, 07 Oct 2018 09:41:12 AM
Kangana ranaut said many times I was also uneasy because of  vikas bahal

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि क्वीन फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था। अभिनेत्री का यह बयान प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी द्वारा फिल्म निर्देशक पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाए जाने के बाद आया है।

फिर आमने-सामने होगें कंगना-ऋतिक, बॉक्स ऑफिस पर होगी मणिकर्णिका और सुपर 30 के बीच जबरदस्त टक्कर

फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया। बहल पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के साथ साझेदार थे। हफपोस्ट इंडिया में हाल ही में छपे एक आलेख में महिला ने अपने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी साझा की थी।

अनुष्का ने तनुश्री मामले पर कहा, 'सच बोलने के लिए साहस चाहिए होता है'

कंगना ने एक बयान में कहा है कि मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं। हम जब 2014 में क्वीन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लडक़ी के साथ यौन संबंध बनाते हैं।

अनुराग कश्यप और अन्य साझेदारों ने फैंटम फिल्म्स को भंग करने का किया एलान

रनौत ने कहा है कि हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था। फिल्म निर्माता हंसल मेहता और पटकथा लेखक अपूर्व असरानी फिल्म उद्योग के ऐसे लोगों में शामिल हैं जिन्होंने विकास बहल की निंदा की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.