मेंटल है क्या का निर्देशन करेंगी कंगना रनौत!

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 11:30:32 AM
Kangana Runout will direct what Mantal is!

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म मेंटल है क्या का निर्देशन कर सकती हैं। कंगना ने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था। अब बताया जा रहा है कि वह अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के निर्देशन की कमान भी अपने हाथों में ले सकती हैं। कहा जा रहा है कि कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के कुछ सीन फिर से शूट करना चाहती हैं। हालांकि फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी ने ऐसी अफवाहों से इनकार किया है। 

बताया जा रहा है कि जब कंगना ने फुटेज देखी तो फिल्म में जिस तरह उनका रोल शेप ले रहा था, वह इससे खुश नहीं थीं। बताया जा रहा है कि कंगना को लग रहा है कि कुछ सीन में उनके को-स्टार राजकुमार राव हावी हो रहे हैं और वह उन सीन्स को रीशूट कराना चाहती हैं।

कंगना अब केवल ऐक्टर के तौर पर सेट पर संतुष्ट नहीं हैं बल्कि वह इससे ज्यादा चाहती हैं। फिल्म के अन्य डिपार्टमेंट में भी शामिल रहना चाहती हैं। फिल्म के निर्देश ने बताया कि उन्होंने बिना किसी विवाद के ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग कर ली है। उन्होंने कहा कि राजकुमार और कंगना दोनों ने ही फिल्म में बेहतरीन काम किया है। बाकी बातें बेबुनियाद और झूठी हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.