मेंटल हेल्थ पर बोली कंगना, सेलिब्रिटी होने के नाते मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी राय को बदलने की जरूरत है

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 10:44:20 AM
Kangana's statement on Mental Health, Being a celebrity needs to change the opinion associated with mental health

मुम्बई। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खासी चर्चाओं में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि कंगना की आने वाली फिल्मों में मणिकर्णिका और मेंटल है क्या जैसी फिल्में शामिल हैं। आपको बता दें कि फिल्म मेंटल है क्या में एक बार फिर कंगना की जोड़ी अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आऩे वाली हैं।

पहली बार इस देश में रिलीज होने जा रही है सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान', आमिर खान से होगी टक्कर

बताते चलें कि इससे पहले ये दोनो फिल्म क्वीन में नजर आ चुके हैं। मेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुडी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमायरा दस्तूर और जिमी शेरगिल भी हैं। फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी।

कंगना की आगामी फिल्म मनोदशा पर आधारित बताई जाती हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत का कहना है कि  एक स्टार होने के तौर पर कंगना की जिम्मेदारी है कि मनोरोग से जुड़ी सभी गलतफहमियों को तोड़ने की दिशा में कुछ किया जाए। कंगना का कहना है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी फिल्में करती रहेंगी जो समाज में कुछ बदलाव ला सके। 

निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा...

फिल्म मेंटल है क्या में राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर कंगना का कहना है कि वे एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम के प्रति बेहद मेहनती हैं।  वहीं बात करें कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की तो यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म से छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Trailer Out: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हुआ

रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली 2 को दी जबरदस्त शिकस्त, तीसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी 'संजू'

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.