बेंगलुरु में होने वाले अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठी रोक की मांग

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 03:09:02 PM
Kannada activists demanded a ban on the rise in actress Sunny Leoni's show in Bengaluru

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरु। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। जी हां आपको बता दें कि सनी के कार्यक्रम को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया हैं। कर्नाटक की राजधानी में तीन नवंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोनी के कार्यक्रम पर रोक की मांग को लेकर कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का कार्यक्रम कन्नड़ संस्कृति के खिलाफ है।


अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का केस-रिओपन करने के लिए तैयार है सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन

बेंगलुरु के मयंता टेक पार्क में टाइम क्रिएशन्स 'प्यूरिटी एंड एक्सप्रेशन" नाम से कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। कर्नाटक रक्षण वेदिके युवा सेने (केआरवीवाईएस) ने अभिनेत्री का पुतला फूंका और दावा किया कि कार्यक्रम 'कन्नड़ संस्कृति' के खिलाफ है। केआरवीवाईएस के अध्यक्ष के हरीश ने कहा, '' हमने कार्यक्रम के खिलाफ प्रदर्शन किया है... यह बस एक कार्यक्रम की बात नहीं है। मामला कहीं ज्यादा है।

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट

अभिनेत्री इतिहास पर आधारित दक्षिण भारत की एक महिला योद्धा पर बनने वाली एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।" उन्होंने कहा, ''उनकी तरह की एक अभिनेत्री को कैसे एक महान महिला का किरदार निभाने दे सकते हैं जो सब के लिए पूजनीय हैं।" पिछले साल केआरवीवाईएस के विरोध और अधिकारियों की अनुमति नहीं मिलने की वजह से 31 दिसंबर को टाइम क्रिएशन्स द्वारा आयोजित लियोनी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था।- एजेंसी

विकास बहल मामले पर ऋतिक ने कहा, ''ऐसे गंभीर दुव्र्यवहार के दोषी के साथ काम करना असंभव"

एक बार फिर ऑनस्क्रीन बनने जा रही है दीपिका संग रणबीर की जोड़ी!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.