करीना कपूर बर्थडे: सैफ अली खान अपने ही महल का रास्ता भूले

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 09:22:37 AM
Kareena Kapoor Birthday: Saif Ali Khan forgets his own palace

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान का जन्मदिन मनाने के लिए पटौदी महल गएं है। ऐसा हर दिन नहीं होता है जब कोई बॉलीवुड स्टार आपसे बीच रास्ते में रूककर पता पूछे। ऐसा एक पल तब आया जब सैफ अपनी पत्नी और बेटे के साथ पटौदी में इब्राहिम पैलेस पहुंचने के लिए रास्ता भूल गए।


loading...

प्राइवेट पार्टी में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को यूं लगाया गले

तब उन्होंने बीच रास्ते में एक स्टूडेंट को रोककर मदद मांगी। बॉलीवुड सितारे को देखकर स्टूडेंट दंग रह गया और उसकी खुशी का ठिकाना न रहा। उसने उन्हें अपनी मंजिल तक पहुंचने में मदद की। इसके साथ ही वह सेल्फी लेना नहीं भूले। करीना का 21 सितंबर को जन्मदिन है और सैफ का हरियाणा शहर में अपने पैलेस में सेलिब्रेशन का प्लान है।

आइफा अवार्ड विजेता 2019: फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड 

करीना, सैफ अली खान और नन्हे तैमूर अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और करीना ने खुद करीना ने खुद इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की यह तस्वीर पोस्ट की। फोटो में करीना कपूर खान एयरपोर्ट पर क्लासिक ब्लू डेनिम्स और व्हाइट टी लुक में नजर आईं, वहीं अपने लुक को जैकेट और बूट्स के साथ पेयर किया। तैमूर अपने पापा सैफ के कंधों पर बैठे दिखे जिसने सफेद टी और काले रंग की डेनिम पहनी है। सैफ अपने सफेद पायजामा और नीले रंग का कुर्ता पहनें दिखे थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.