सैफ की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस करेंगी करीना

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 01:29:20 PM
Kareena will make special appeal in Saif's film

मुंबई।  बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आयेगी। करीना कपूर खान आखिरी बार सैफ अली खान के साथ ‘हैप्पी एंडिंग्स’ में नजर आई थीं। फिल्म में करीना का कैमियो था। इस फिल्म से पहले करीना और सैफ की जोड़ी फिल्म टशन, ओमकारा, कुर्बान में एक साथ नजर आयी थी। लंबे समय बाद करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी फिर एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। 

चर्चा है कि सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में करीना कपूर खान एक अहम किरदार में नजर आएंगी। लंदन में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ केवल छुट्टियां मनाने ही नहीं गई हैं। वह इंग्लैंड में उनके साथ ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग भी करेंगी। करीना कपूर खान का फिल्म में बहुत बड़ा रोल नहीं होगा, वो इसमें स्पेशल अपीयरेंस करती दिखेंगी। 

करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ लंदन में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। वहीं सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग  भी कर रहे हैं। सैफ की इस फिल्म में 90 दशक की फेमस एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.