कार्तिक और मैं एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, हम लोगों को हंसाना पसंद करते हैं: अनन्या

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2019 09:48:21 AM
Karthik and I are very similar to each other, we like to laugh at people Ananya

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे का कहना है कि कार्तिक आर्यन के साथ उनकी काफी कंफर्टेबल इक्वेशन होती है। अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनकी भूमिका की दर्शकों ने काफी तारीफ की। उनकी डायलॉग डिलिवरी और बेहतरीन ऑन स्क्रीन परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स ने भी सराहा।

हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

अब अनन्या, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ मुद्दस्सर अजीज की फिल्म 'पति पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 06 दिसंबर को रिलीज होगी। अनन्या ने फिल्म में अपने रोल और कार्तिक के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की। उन्होंने कहा, यह बिल्कुल अलग फिल्म है। मैं एक पुराना कैरेक्टर प्ले कर रही हूं और वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 वाले रोल से एकदम अलग है। 

तापसी के भीतर एक प्यारा दोस्त पाया: अनुराग कश्यप

फिल्म पूरी तरह से रीमेक नहीं है लेकिन आधार वही है। यह ऑरिजनल फिल्म का नया वर्जन है। मुझे लगता है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे। कार्तिक के साथ अपनी इक्वेशन पर अनन्या ने कहा, 'हम दोनों एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, हम लोगों को हंसाना पसंद करते हैं। उनके साथ काफी कंफर्टेबल इक्वेशन होती है और एक्टर के तौर पर वह निस्वार्थ हैं क्योंकि वह अपने कैरेक्टर को ही नहीं बल्कि हमेशा सीन को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। -एजेंसी

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं करीना

अभिनय के बाद पिता की राजनीतिक विरासत को भी आगे लाये सनी देओल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.