अब इस अभिनेता पर मुबई की महिला फिल्म निर्देशक ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 01:17:02 PM
Malayalam actor Mukesh accused of sexually assaulting

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

तिरुवनंतपुरम। बॉलीवुड में शुरू हुए मी टू अभियान के कारण अब फिल्म जगत से जुड़ी कई हस्तियां खुलकर सामने आ रही है। जिसके कारण हर रोज फिल्म जगत से जुड़ी मशहूर हस्तियों पर महिलाओं द्वारा यौन उत्पीडऩ किए जाने के आरोप सामने आ रहे हैं। पहले बॉलीवुड में निर्देशक विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर और कॉमेडी ग्रुप एआईबी सहित मनोरंजन उद्योग के कई लोगों पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगे हैं। अब इसके बाद मलयालम फिल्मों के अभिनेता पर भी यौन शोषण का आरोप लगा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी जुटी मी टू अभियान से, कहीं ये बात!

रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई की एक फिल्म निर्देशक ने हैशटेग मी टू अभियान के तहत मलयालम फिल्मों के अभिनेता से नेता बने एवं कोल्लम के माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) विधायक मुकेश पर लगभग 19 साल पहले उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। फिल्म निर्देशक ने अपने ट्वीट में आरोप लगाया कि मुकेश ने कौन बनेगा करोड़पति के मलयालम संस्करण ‘कोटीसवरन’ टीवी शो के दौरान उनका यौन शोषण किया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की मेजबानी के दौरान मुकेश उन्हें कई बार फोन करता था और होटल के कमरे को भी बदल दिया।

‘मी टू’ अभियान ने घटना से जुड़ी शर्मिंदगी को दूर किया : काजोल

इसके बाद, टीवी क्वीज शो की क्रु में इस अकेली महिला ने उनके बॉस डेरेक ओच्ब्रायन से बात की और उसी रात मुंबई वापस लौट गई। इस बीच विधायक ने अपने खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि 19 साल पहले क्या हुआ उसे याद नहीं कर सकता। दूसरी तरफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोल्लम में प्रदर्शन किया और विधायक के इस्तीफे की मांग करते हुए उनका पुतला जलाया।

हॉकी विश्वकप के उद्घाटन का हिस्सा बनेंगे शाहरूख

विभिन्न महिला संगठनों ने भी विधायक के दुव्र्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की और उनके इस्तीफे की मांग की। माकपा के प्रदेश सचिव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कानून अपना काम करेगा और पार्टी इस मामले में कुछ नहीं कर सकती है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.