बिग बॉस 10 कंटेस्टेन्ट मोनालिसा बिग बॉस हाउस में करेगी शादी

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2017 11:08:26 AM
monalisa and vikrant singh rajput will marry on big boss house

मुंबई। बिग बॉस ऐसा सिरिअल है जहाँ पर कई अच्छे रिश्तों की शुरवात होती हैं तो कई रिश्ते बिगड़ भी जाते हैं। इस सीरियल की कसौटी ही कुछ ऐसी हैं जहाँ पर सब अपने लिए लड़ने आते हैं। इस सीजन में प्यार का बंधन बंधा हैं जो अब बिग बॉस के हाउस में ही अपनी शादी रचेगा। 

PICS- विन ने दीपिका के साथ ली चाय की चुस्की
आपको बता दे की यह कपल हैं भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा और बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।  खबर है कि पहले मोना के बिग बॉस से बाहर आने के बाद विक्रांत उनसे शादी करने वाले थे, लेकिन जब उन्हें बिग बॉस हाउस में नैशनल टीवी पर शादी करने का मौका मिला तो उन्होंने झट हां कर दी, क्योंकि यह उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।

विक्रांत का कहना है, 'मोना और मैं काफी समय से अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाना चाहते थे और बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं उनसे शादी के लिए पूछने वाला था।' उन्होंने कहा, 'जब मैं एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जाकर मोना से मिला तब मुझे एहसास हुआ कि मैं मोना को कितना मिस कर रहा था। इसलिए जब उन्हें सबके सामने टीवी पर अपना प्यार जताने का मौका मिला तो उन्हें इससे बेहतर मौका नहीं लगा। मैं मोना से दिलोंजान से प्यार करता हूं और सारी दुनिया के सामने उनका हाथ थामने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।'

Birthday Special- चोक्लेटी बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा ने चॉक्लेट केक काट कर मनाया अपना जन्मदिन
 

इससे पहले भी बिग बॉस के घर में सारा खान और अली मर्चेंट की भी शादी हो चुकी थी लेकिन किसी कारणवश वो चल नहीं पाई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.