Box Office: एक क्लिक में जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की अब तक की कुल कमाई

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 03:22:56 PM
n one click, know about the total earnings of Film Gold and Satyamev Jayate

एंटरटेनमेंट डेस्क। इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दो फिल्मों ने दस्तक दी। पहली जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते और दूसरी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड। फिल्म सत्यमेव जयते की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज वाजपेयी। और आयशा शर्मा मुख्य किरदार में हैं।

सलमान खान के साथ फिर से काम करना चाहता है बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

बता दें कि आयशा की ये पहली बॉलीवुड फिल्म हैं। इस फिल्म से आयशा ने बॉलीवुड में कदम रखा हैं। खबरों की मानें तो दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया हैं। बताते चलें कि दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग हुई हैं। ऐसे में एक नजर डालते है फिल्म के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

खबरों की मानें तो जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते पर नजर डाले तो इस फिल्म ने अब तक कुल 62.69 करोड़ का कारोबार कर लिया हैं। वहीं बात करें अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड की तो फिल्म गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 83.9 करोड़ का कारोबार किया हैं।  

महिला फाइटर पायलटों की कहानी बयां करेगा डिस्कवरी का नया शो 'विमेन फाइटर पायलट्स'

बताते चलें कि भले ही गोल्ड के मुकाबले सत्यमेव जयते का ओपनिंग डे का कलेक्शन कम हो मगर इस फिल्म ने भी एक नया रिकॉर्ड बनाया हैं। जी हां जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते पहली ए सर्टिफिकेट वाली फिल्म है जिसने ओपनिंग डे में सबसे ज्यादा कमाई की हैं। 

Source - Google

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.