प्रियंका और निक की शादी की झलक के लिए हुईं झड़प, पुलिस ने की समझाइश

Samachar Jagat | Sunday, 02 Dec 2018 03:11:34 PM
nick and priyanka wedding fight between media karmi and bouncers for coverage

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड और सिंगर निक जोनस के साथ शनिवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से मैरिज कर ली है। वहीं आज (2 दिसंबर को) हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों अग्नि के सामने सात फेरे लेंगे।


जोधपुर का उमेद पैलेस इन दोनों की शादी का गवाह बनेगा। शनिवार को प्रियंका और निक ने अपने इस्टाग्राम पर मेहंदी की रस्मों की कुछ फोटोज शेयर की थी, जिनको फैंस काफी पसंद कर कर रहे है। जैसा की सभी को पता है रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की तरह प्रियंका और निक की शादी के फंक्शन भी काफी सीक्रेट रखे गए है।

यहां तक कि शादी में  मेहमानों को मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं है। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा हो गया जिसको प्रियंका कभी नहीं भूल सकती। आपको बता दें कि शनिवार को मीडियाकर्मियों ने प्रियंका और निक की मैरिज के फंक्शन की तस्वीरें लेने का प्रयास किया।

लेकिन वहां पर मौजूद सुरक्षा कर रहे बाउंसर्स ने मीडियाकर्मियों को फोटो लेने से मना किया। फिर इसके बाद मीडियाकर्मियों और बाउंसर्स के बीच कहासुनी शुरू हो गई। जब बात आगे बढ़ी तो जोधपुर पुलिस को बीच में बचाव के लिए आना पड़ा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज में आप देख सकते है मीडियाकर्मी किस तरह ऊपर चढ़कर फोटोज लेने की कोशिश कर रहे है, वहीं एक महिला मीडियाकर्मी बाउंसर्स से बात करती हुई दिखाई दे रही है।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.