अब इस बायोपिक का हिस्सा बने बॉलीवुड के सिंघम, फुटबॉल कोच का निभायेंगे किरदार

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 02:29:32 PM
Now the part of this biopic is played by Singham of Bollywood, the football coach plays

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म में फुटबॉल कोच का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। जी हां आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा हैं। ऐसे में हर निर्माता, निर्देशक असल जिंदगी से जुड़ी ऐसी कहानियों को पर्दे पर उतार रहे है जो वाकई दर्शकों के सामने आने की असली हकदार हैं। 

Movie review: अपने सपने के लिए मौत को हराकर जिंदगी के संघर्ष की कहानी बयां करती है फिल्म 'सूरमा'

इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब अजय देवगन का नाम भी सामने आ रहा हैं। चर्चा है कि अजय, फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक में लीड रोल करेंगे। अब्दुल रहीम को फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है। कोच के रूप में उनका कार्यकाल भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग माना जाता है। उनके मार्गदर्शन में ही भारतीय टीम पहली बार 1956 के मेलबर्न ओलिम्पिक फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

खबरों की माने तो इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा, जब आकाश और जॉय मेरे पास कहानी लेकर आए, तो मुझे हैरानी हुई कि लोगों को इस शख्सियत के बारे में क्यों पता नहीं। मैं चाहता हूं कि यह कहानी लोगों तक पहुंचे। वहीं, अजय देवगन इस किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगे।

बॉलीवुड में बिग बी, जूनियर बी पर चढ़ा FIFA का फीवर, सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में देखा सेमीफाइनल मैच

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करे तो अजय इन दिनों टोटल धमाल की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद अजय देवगन के पास रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम-3, तानाजी, चाणक्य, जैसी फिल्में भी उनकी झोली में आई हुई हैं। 

नोट- इसमें कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

अदालत नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के खिलाफ 16 जुलाई को करेगा सुनवाई

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.