एक बार फिर से टीवी पर लौट रही है 'कसम से' की एक्र्ट्रेस, इस टीवी शो में आएंगी नजर

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jan 2019 05:59:26 PM
Once again, is returning to TV, 'Kasam Sae' ki Ektrace, this TV show will be seen.

एंटरटेनमेंट डेस्क। एक्ट्रेस प्राची देसाई करीब 10 साल के गैप के बाद एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। सूत्रों के मुताबिक प्राची ने अपकमिंग सुपरनैचुरल सीरीज, कवज 2 की भूमिका के लिए हां कर दिया है। हालांकि टेलीविजन से दूर होने के बाद प्राची ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थी। लेकिन कुछ फिल्म करने के बाद वे काफी साल तक उन्हें किसी भी फिल्म का आफर नहीं मिला। इसलिए वे एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रही है। 


सूत्रों के मुताबिक पिछले कई महीनों से एकता कपूर प्राची के साथ एक वेब सीरीज के लिए बात कर रही थी। लेकिन चीजें आगे नहीं बढ़ पाई। लेकिन मध्य में जब जीईसी चैनल ने कवच की दूसरी सीरीज के लिए अपना इंटरेस्ट दिखाया तो लीड एक्ट्रेस के लिए एकता कपूर की पहली पसंद प्राची देसाई थीं। प्रांची देसाई इस महीने के अंत तक शूटिंग शुरू कर सकती है। 

कवच के पहले सीजन में विवेक दहिया, मोना सिंह, महक चहल लीड रोल में थे। इस नए सीजन में प्राची देसाई के अलावा राम कपूर और साक्षी तंवर से भी संपर्क किया गया है। लेकिन अभी तक इस बात की कोई आफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। क्योंकि प्राची एकता कपूर इस शो में ही अपनी वापसी करेंगी। 


आपको बता दें कि एकता कपूर की प्राची देसाई अच्छी दोस्त है। इसलिए एकता कपूर कवच 2 में प्राची देसाई को ला सकती है। इसके सा​थ ही यह शो नागिन 3 को रिप्लेस करने जा रहा है। इसके साथ ही बॉलीवुड में प्राची देसाई ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'रॉक ऑन' से शुरूआत की थी। इसके बाद जिला गाजियाबाद, एक विलेन, तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन, लाइफ पार्टनर और वंस अपोन अ टाइम इन मुंबई में काम किया।   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.