एक बार फिर से बड़े पर्दे पर इस फिल्म में साथ नजर आएंगी 'सर्किट—भाई' की जोड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 06:35:45 PM
Once again on the big screen, the pair of 'Circuit-Bhai' will be seen in this film.

एंटरटेनमेंट डेस्क। राजू हिरानी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस से धमाकेदार वापसी करने वाले संजय दत्त जल्द ही इस फिल्म के तीसरे भाग की शूटिंग शुरू करने वाले है। इस बात की जानकारी स्वंय एक्टर अरशद वापसी ने दी है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के तीसरे पार्ट में भी मुन्ना भाई और सर्किट की जोडी नजर आएगी। अरशद वारसी के अनुसार फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरु हो जाएगी। 


एक न्यूज एजेंसकी से बात करते हुए अशरद वारसी ने कहा है कि इस फिल्म स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। तो वहीं राजकुमार हिरानी से पता चला है कि फिल्म इस साल फ्लोर पर आएगी। यह मूवी इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। स्टार कास्ट के बारे में बताते हुए अरशद ने जानकारी दी कि जहां तक मुझे बताया गया है फिल्म में मैं और संजय दत्त हैं। 


दरअसल, न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में अरशद ने फिल्म को लेकर कहा है कि मुझे पता है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी होगी। मुझे हिरानी से पता लगा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल होगी। लेकिन मूवी की शूटिंग साल के आखिर या मध्य में शुरू हो सकती है। वहीं इसकी स्क्रिप्ट पर काम अभी चालू है। फिल्म में मैं और संजय ही होंगे। 

आपको बता दें कि मुन्ना भाई सीरीज के पिछली फिल्मों में अरशद वारसी ने सर्किट का किरदार निभाया था। इस​ किरदार के लिए अशरद की जमकर तारीफ हुई थी। मुन्ना भाई सीरीज के बाद अशरद वारसी को खूब फायदा हुआ है और इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्में हाथ लगी। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.