अदालत से हरी झंडी मिलने के बाद ही आईएफएफके में प्रदर्शित की जाएगी एस. दुर्गा

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:35:52 AM
Only after getting the green signal from the court S Durga will be displayed in IFFK

तिरूवनंतपुरम। विवादास्पद मलयाली फिल्म एस दुर्गा को लेकर केरल सरकार ने कहा है कि आठ दिसम्बर से शुरू होने वाले केरल अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म को तभी प्रदर्शित किया जाएगा जब उसे अदालत से हरी झंडी मिल जाएगी।

केरल के सांस्कृतिक मामलों के मंत्री ए के बालन ने एक सप्ताह लंबे फिल्मोत्सव की तैयारियों के बारे में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने फिल्म का प्रमाणन पत्र वापस लेने के केंद्र के निर्णय के खिलाफ उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

फिल्म 'पद्मावती' के विरोध में पंचकूला में निकाली जाएगी स्वाभिमान रैली

आईएफएफके में एस दुर्गा प्रदर्शित करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हम आईएफएफके में फिल्म तभी प्रदर्शित करेंगे जब उसे अदालत से हरी झंडी मिल जाएगी। फिल्म को गोवा में हाल में हुए भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से अलग कर दिया गया था।

आईएफएफके के आयोजक केरल चलचित्र अकादमी ने हाल में कहा था कि विशेषज्ञ ज्यूरी द्वारा चुने जाने के बावजूद केंद्र सरकार द्वारा आईएफएफआई में प्रदर्शित की जाने वाली फिल्मों की सूची से एस दुर्गा को बाहर करने के निर्णय के खिलाफ महोत्सव में एस दुर्गा को विशेष तौर पर प्रदर्शित किया जाएगा।

लगातार पांचवी बार एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी प्रियंका

सेंसर बोर्ड ने 28 नवम्बर को फिल्म का प्रमाणन रद्द कर दिया था। मंत्री ने कहा कि आईएफएफके का उद्घाटन समारोह और उद्घाटन समारोह से जुड़ा सांस्कृतिक कार्यक्रम इस बार चक्रवाती तूफान ओखी के चलते रद्द कर दिया गया है। फिल्मों का प्रदर्शन तय कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा। फिल्मोत्सव 15 दिसम्बर तक चलेगा।

सरकार की कृषि योजनाओं का प्रचार करेंगे अक्षय कुमार

दीया मिर्जा का कहना, बचपन का सबसे खूबसूरत पहलू बेफ्रिक होना

श्रीनारायण सिंह की फिल्म में शाहिद संग नजर आएगी ये अभिनेत्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.