बैडमिंटन सीख रही हैं परिणीति चोपड़ा

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 12:50:03 PM
Parineeti Chopra is learning badminton

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन सीख रही है। परिणीति बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। इसमें वह साइना का किरदार निभाएंगी। फिल्म को लेकर परिणीति खूब मेहनत कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। परिणीति ने बताया है कि वह अभी बैडमिंटन सीख रही हैं। वह चाहती हैं कि जब वह किरदार के लिए पूरी तरह तैयार हो जाए तब फिल्म की शूटिंग शुरू हो।

परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि कुछ महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने लिखा, ‘‘हमनें अभी तक साइना फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है। मैं अभी भी बैटभमटन खेलना सीख रही हूं। हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे। एक बार मैं पूरी तरह से तैयार हो जाऊं, बस चार महीने बाकी हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे। साइना नेहवाल के रोल के लिए परिणीति से पहले श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था। उन्होंने कैरेक्टर के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। साइन के साथ श्रद्धा कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आई थी। उस समय श्रद्धा के बैडमिंटन सीखने की तस्वीरें भी सामने आई थी लेकिन वह अचानक फिल्म से बाहर हो गई।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.