पूजा बेदी की बेटी आलिया ने लगाई हैट्रिक, एक साथ तीन फिल्में की साइन,

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 10:31:35 AM
Pooja Bedi's daughter Alia hit a hat-trick, signing three films simultaneously

इंटरनेट डेस्क। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन ने डेब्यू कर रही हैं। डेब्यू फिल्म के बाद ही आलिया ने हैट्रिक किया है। उन्होंने जवानी जानेमन के प्रोड्यूसर जय शेवाक्रमनी के साथ तीन फिल्में साइन की हैं। आलिया एफ को 3 फिल्मों में एक साथ साइन करने पर जय ने कहा कि मैंने सिर्फ अपनी वृत्ति का पालन किया।


loading...

फिल्म भारत को ठुकराने वाली प्रियंका से आज भी नाराज है सलमान खान 

जवानी जानेमन में आलिया के साथ काम करने और उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने के बाद, मुझे पता था कि वह क्या क्या कर सकती हैं। मेरे मन में शुरू से ही ऐसा था। लेकिन फिल्म पर उनके साथ काम करना एक आश्वासन था कि हां, मैं ऐसा करना चाहता हूं। जवानी जानेमन एक पिता और बेटी की कहानी है।

शाहरुख खान बाॅलीवुड में आने से पहले दूरदर्शन पर करते थे एंकरिंग 

फिल्म में सैफ अली खान आलिया के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सैफ और आलिया के साथ तब्बू भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.