सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 11:43:04 AM
Priyanka Chopra and Nick Jonas romantic bicycle ride photos are getting enormous viral on social media

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपनी तस्वीरों के चलते खबरों में छाई हुई हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ भारत आई थी। कुछ दिन यहां छुट्टियां बिताने के बाद प्रियंका और निक के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो गई।

Birthday Special: बॉलीवुड में रणवीर सिंह का कुछ इस तरह रहा है सफर, पढ़े पूूरी खबर

न्यूयॉर्क से प्रियंका निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस और उनके फ्रैंड्स के साथ न्यूयॉर्क की सड़को पर साइकिल चलाते हुए दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में प्रिंयका व्हाइट टी शर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं निक ब्लैक शॉर्ट्स और वाइट टी- शर्ट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका और और निक काफी कॉजी होते भी नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ प्रियंका और निक साइकिल चलाते दिख रहे है वहीं दूसरी तरफ प्रिंयका निक के बाल भी सलाती नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका और निक मस्ती के मूड में दिख रहे हैं।

फिल्म 'धड़क' का तीसरा गाना 'पहली बार' रिलीज, जाह्नवी और ईशान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से प्रियंका और निक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिनके बाद से ही इन्हें लेकर मीडिया में अफेयर की खबरें आना शुरु हो गई। प्रियंका और निक ने अपने रिश्ते को लेकर भले ही कुछ कहा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक दुसरे के प्रति प्यार दिखाते भी नही चूक रहे हैं।  

Source - Google

कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे की जगह रियलिटी शो में जज बनी हुमा कुरैशी ने दिया बड़ा बयान

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.