निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा...

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 09:23:36 AM
Priyanka Chopra did her first disclosure with her relationship with Nick Jonas ...

नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ अपनी सगाई की अफवाहों पर कहा है कि उनका निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग की चीज नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने संबंधों को लेकर किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं समझती।

चोपड़ा ने कहा, मेरा निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग की चीज नहीं है। मेरे जीवन का 90 फीसदी हिस्सा सार्वजनिक उपभोग के लिए है लेकिन 10 फीसदी सिर्फ मेरा है। मैं एक लडक़ी हूं और इन बातों को मुझ तक ही रहने का अधिकार है। मेरा परिवार, दोस्ती, संबंध ऐसी चीजें हैं जिसका बचाव करना या सफाई देने की जरूरत मैं नहीं समझती हूं। मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं। इसलिए मैं इस पर सफाई देने की जरूरत नहीं समझती हूं।

अभिनेत्री संयुक्त रूप से फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन और येस बैंक की ओर से आयोजित ‘चैलेंजिंग द स्टेट्स क्यू एंड फ़ार्ज़िंग  न्यू पाथ्स’ के एक सेशन में बोल रही थीं। 

वहीं अभिनेत्री ने इस मौके पर कहा कि वह सबसे ज्याद असफलता से डरती हैं। उन्होंने कहा, ल्ल मेरा सबसे बड़ा डर असफलता है। मुझे असफलता से नफरत है। मैं बेहद परेशान हो जाती हूं जब मैं असफल होती हूं। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.