प्रियंका चोपड़ा के लिए मायने रखती हैं, पिता और पति की ओर से दी गई गिफट

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2019 11:01:00 AM
Priyanka Chopra matters, father and husband gift I

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज वर्ल्डवाइड पॉपुलर एक्टेªस हैं। प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में रहती हैं। विदेश मंे भी अपनी भारतीय संस्कृति को नहीं भूलतीं। हाल ही में वैनिटी फेयर मैगजीन ने प्रियंका और उनके पति निक जोनस को साल 2019 के बेस्ट ड्रेस्ड लोगों की लिस्ट में चुना गया।


loading...

वैनिटी फेयर को दिए इंटरव्यू मे प्रियंका ने अपनी लाइफ की 2 बेहद अनमोल चीजों और अपने पिता के दिए तोहफे के बारे में बताया।प्रियंका ने बताया कि उनका मंगलसूत्र और उनके पिता अशोक चोपड़ा द्वारा दी गई एक हीरे की अंगूठी दोनों ही चीजें उनके लिए बहुत स्पेशल है। प्रियंका ने कहा कि मेरी सबसे कीमती चीज मेरा मंगलसूत्र है।

ये एक नेकलेस होता है जिसे दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में शादी के दौरान पहनाता है। इसके साथ एक हीरे की अंगूठी भी मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि ये मेरे पिता ने मुझे दी थी।

प्रियंका ने ये भी बताया कि वो हमेशा अपने साथ सोने के सिक्के रखती हैं जो उनके पापा ने उन्हें गुड लक चार्म के लिए दिए थे।

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.