'भारत' के बाद ये होगी प्रियंका चोपड़ा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, शुरु की तैयारी

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 12:24:46 PM
Priyanka Chopra preparing for the second bollywood movie See full information here

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग फिल्म भारत से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म की अभी शूटिंग भी शुरु नहीं हुई कि प्रियंका चोपड़ा की झोली में एक ओर बॉलीवुड फिल्म आ गई। जी हां फिल्म भारत के बाद प्रियंका ने एक ओर बॉलीवुड फिल्म साइन की हैं।

यह फिल्म द स्काई इज पिंक के नाम से रिलीज की जाएगी। बता दें कि प्रियंका ने खुद इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए अपनी दूसरी फिल्म को लेकर आ रही खबरों पर भी मुहर लगा दी हैं। 

Box Office: 300 करोड़ में जल्द शामिल होगी 'संजू', जानिए फिल्म ने अबतक कितनी की कमाई?

 

प्रियंका ने इस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी हैं। आपको बता दें कि प्रियंका ने इस फिल्म की तैयारी भी शुरु कर दी हैं। 'मारग्रिटा विद ए स्ट्रॉ' से तारीफ बटोर चुकी सोनाली बोस ने इस फिल्म की पटकथा लिखी है। टीवी शो 'क्वांटिको' के लिये प्रियंका न्यूयार्क गयी थीं और उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' थी।

'बॉडी शेमिंग' का शिकार हुई नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेत्री अब भारतीय फिल्म उद्योग में वापसी के लिये तैयार हैं। बताते चलें कि प्रियंका  की आखिरी हिंदी फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई 'जय गंगाजल' थी। हॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका अगली हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक" में अभिनय करती नजर आयेंगी। 

फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा दबंग स्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म से दोनों काफी लंबे समय बाद दर्शकों के सामने फिर एक साथ दिखाई देंगें। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्दारा किया जाएगा। 

Source - Google 

सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री अथिया के साथ कॉमडी करते नजर आएंगे नवाजउद्दीन सिद्दीकी

फार्महाउस में अवैध निर्माण को लेकर सलमान और परिवार के सदस्यों को वन विभाग का नोटिस



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.