फिल्म निर्देशन करना चाहती है प्रियंका चोपड़ा

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 11:40:05 AM
Priyanka Chopra wants to direct the film

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म निर्देशन करना चाहती है। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म‘द स्काई इज पिंक’में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म से प्रियंका तीन साल बाद अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी अपना कदम आगे बढ़ा सकती हैं।


loading...

 फिल्म निर्देशन करने संबंधी सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा, ‘‘इसमें इतनी जिम्मेदारी है जो मुझे नर्वस कर देती है, लेकिन धीरे धीरे में एक्टिंग से प्रोडक्शन की तरफ बढ़ गई हूं, और आशा है कि मैं जल्द ही निर्देशन की तरफ भी आऊं। प्रियंका की आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म‘द स्काई इज पिंक’राइटर आयशा चौधरी की असल जिंदगी पर आधारित है, जिनकी महज 18 साल की उम्र मे मौत हो गई थी। आयशा चौधरी का किरदार फिल्म में जायरा वसीम ने निभाया है जो खुद पूरी स्टोरी को नरेट करने वाली हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.