छोटे भाई सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी में इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 10:27:20 AM
priyanka chopra younger brother siddharth engaged to ishita kumar

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड ​अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी को अभी कुछ ही समय हुआ है और अब उनके छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 27 फरवरी को सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी दिल्ली के ताज होटल में हुई और इसमें शामिल होने के लिए प्रियंका भी पति निक के साथ दिल्ली पहुंचीं। प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ के रोके की फोटोज भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, मुझे अपने छोटे भाई पर गर्व है। इशिता परिवार में आपका स्वागत है। तुम लोग साथ में कितने ख़ूबसूरत दिखते हो। तुम दोनों के अच्छे भविष्य की मैं कामना करती हूं। हैप्पी रोका। 

रणवीर सिंह के गाने मल्हारी पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने किया जमकर डांस, देखें video

आपको बता दें कि इशिता प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी का नाम है और जो फोटोज प्रियंका ने शेयर की हैं उनमें इशिता और सिद्धार्थ साथ में हाथ जोड़कर पूजा करते नजर आ रहे हैं।​ प्रियंका के साथ ही इशिता ने भी रोका सेरेमनी को फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और वे फोटोज में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। 

मैगजीन कवर के लिए सारा अली खान ने कराया फोटोशूट, इस तस्वीर को लेकर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

प्रियंका और निक ने भाई की रोका सेरेमनी में ऑफ व्हाइट कॉम्बिनेशन के आउटफिट पहने। गौरतलब है कि जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका ने निक के साथ एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी की और दो दिसंबर को वे हिंदू रीति से विवाह के बंधन में बंधे।

View this post on Instagram

Can't stop smiling looking at him

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on

50 की उम्र में श्रीदेवी ने दिया था बेहद हॉट फोटोशूट, हर किसी ने की थी जमकर तारीफ

फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के बजाय इस एक्टर का काम आया अमिताभ बच्चन को पसंद, फूलों के साथ भेजी चिट्ठी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.