11 फरवरी को होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म इज़ इंट इट रोमांटिक का ग्रैंड प्रीमियर, इस दिन होगी रिलीज

Samachar Jagat | Monday, 04 Feb 2019 01:48:56 PM
Priyanka's Hollywood film will be a grand premiere on February 11 Will be released on this day

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कुछ समय से हॉलीवुड में काफी सक्रिय हैं, माना जा रहा है कि प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड की एक फिल्म में योगा ट्रेनर का रोल करती नजर आएंगी। खबरों के अनुसार, इज नॉट इट रोमांटिक एक अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है और टीवी सीरीज़ 'क्वांटिको' के बाद प्रियंका की ये तीसरी हॉलीवुड फिल्म होगी। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा मुख्य भूमिका में राबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन नजर आएंगे। 

साउथ के इकलौते एक्टर बने अजीत कुमार, पचास सालों में कोई नहीं कर पाया ये कारनामा

अमेरिका और कनाडा में ये फिल्म 13 फरवरी को रिलीज हो जाएगी और इसके अलावा पूरे विश्च में ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं भारत में ये फिल्म 28 फरवरी को ही नेटफ्लक्सि पर रिलीज होगी। खबरों की मानें तो 13 फरवरी को रिलीज़ से पहले लॉस एंजेलिस में 11 फरवरी को 'इज़ इंट इट रोमांटिक' का एक ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसमें प्रियंका समेत फिल्म की पूरी कास्ट भाग लेगी। इस फिल्म में प्रियंका का किरदार योगा ट्रेनर इसाबेला का है।

लीक हुए सोनम की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', बिजनेस पर पड़ सकता है असर

गौरतलब है कि प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड में काफी सक्रिय हैं और अगर बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म स्काय इज़ पिंक में दिखाई देंगी, वे इस फिल्म में फरहान अख़्तर के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि शादी से कुछ समय पहले ही प्रियंका ने बॉलीवुड फिल्म भारत में काम करने से इनकार कर दिया था और इसके बाद वे फिल्म स्काय इज़ पिंक से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी।

इस मूवी में नब्बे के दशक के सुपरहिट गाने पर थिरकती नजर आएंगी बॉलीवुड की ये क्यूट जोड़ी

जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया, न्यूजीलैंड में अनुष्का संग विराट ने  ऐसे किया एंजॉय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.