‘भारत’ में काम करने की इच्छुक थीं प्रियंका : सलमान

Samachar Jagat | Monday, 27 May 2019 11:27:48 AM
Priyanka was keen to work in 'bhart': Salman

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत में काम करने की इच्छुक थीं लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। इससे पहले प्रियंका इस फिल्म में काम करने वाली थीं लेकिन शूभटग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही वो फिल्म से बाहर हो गईं। सलमान ने कहा, प्रियंका चोपड़ा‘भारत’में काम करना चाहती थीं लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया।

Rawat Public School

सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका इस फिल्म के किरदार के लिए सही नहीं थीं। इसके जवाब में सलमान ने कहा, ‘‘ऐसा नहीं है, प्रियंका इस फिल्म में काम करने की बहुत इच्छुक थीं। मैं और अली अब्बास जफर कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लडक़ी की तलाश है। इसके बाद सलमान ने बताया मैंने अली से कहा कि कैटरीना इस रोल के लिए क्यों सही नहीं हैं? वे पिछले 20 सालों से इंडिया में रह रही हैं, लेकिन अली ने कहा कि प्रियंका का फोन आया था। इसके बाद प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इस दौरान मैंने कहा कि हम दो तीन दिन एडजस्ट कर सकते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है, खैर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं।

गौरतलब है कि फिल्म भारत कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर की भहदी रीमेक है। फिल्म में सलमान को 18 साल से लेकर 70 साल तक का दिखाया जाएगा। ‘भारत’ में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर पांच जून को रिलीज होगी। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.