राधिका आप्टे का जन्मदिन: कास्टिंग काउच पर किएं खुलासे, हीरो को मारना पड़ा थप्पड़

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2019 03:44:06 PM
Radhika Apte's birthday: revelations made on casting couch, hero slapped

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे की एक अलग ही पहचान हैं। राधिका बोल्ड, खूबसूरत और बिंदास है। राधिका को अपनी पहचान बनाने में लंबा संघर्ष करना पड़ा। सात सितंबर को राधिका अपना 34 जन्मदिन मना रही है। राधिका ने अपने इंटरव्यू में कास्टिंग काउच से जुड़े खुलासे किए हैं।

राधिका ने बताया कि एक बार मुझे फोन आया और प्रोड्यूसर ने कहा कि-हम एक फिल्म कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि आप हीरो के साथ मीटिंग करें। क्या आप उनके साथ सो लेंगी?’ इसी के साथ राधिका ने बताया कि एक फिल्म के आडिशन के दौरान उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी थीं। उन्होंने अपने हालात के साथ समझौता नहीं किया। राधिका ने एक अन्य घटना के बारे में बताया कि सेट पर मेरा पहला दिन था और साउथ का मशहूर एक्टर ने मेरे पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी। उसकी इस हरकत से मैं हैरान रह गई क्योंकि हम पहले कभी नहीं मिले थे। मैंने तुरंत उसे थप्पड़ जड़ दिया था।

राधिका ने करियर की शुरुआत 2005 में शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी। पर उन्हें पहचान मिली 2011 में आई फिल्म शोर इन द सिटी। तब से अब तक उन्होंने कई हिट और शानदार फिल्में की हैं। इसमें अंधाधुन, लस्ट स्टोरी, पैड मैन, फोबिया, मांझी, बदलापुर और पार्चेड जैसी फिल्में हैं।

इसके अलावा नेटफ्लिक्स की कई सीरीज में भी उनकी भूमिका सराही गई है। इसमें सेक्रेड गेम्स, घोल सबसे खास हैं। राधिका ने अपनी कई बोल्ड सीन किए है। इसमें पार्चेड और द वेडिंग गेस्ट सबसे खास है। राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

बड़ी संख्या में फैंस उन्हें नेटवर्किंग साइट पर फॉलो करते हैं। इसके अलावा साल 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जो सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी। इस फिल्म के बोल्ड सीन लीक हो गए थे। इससे राधिका को काफी भावनात्मक झटका भी लगा था। राधिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बेनिडिक्ट टेलर से साल 2012 में शादी की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.