आध्यात्मिक यात्रा पर रवाना हुए रजनीकांत

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 05:16:09 PM
Rajinikanth Departs on a spiritual trip

चेन्नई। राजनीति में प्रवेश करने की पुष्टि कर चुके अभिनेता रजनीकांत ने आज हिमालय की यात्रा पर रवाना होने से पहले कहा कि वह 'आध्यात्मिक राजनीति' करेंगे। उनके 10 दिन में लौटने की संभावना है। अपनी इस यात्रा के दौरान वह बाबाजी के आश्रम में पूर्जा-अर्चना करेंगे।

इरफान खान की दुर्लभ बिमारी पर पत्नी सुतपा सिकदर ने दिया बड़ा बयान

वह शिमला जाने के लिए विमान में सवार हुए, जहां से वह ऋषिकेश जाएंगे। वह हिमालय की तलहटी में स्थित आध्यात्मिक केंद्र में समय बिताएंगे। इस केंद्र का निर्माण रजनीकांत और उनके मित्रों ने योगोदा सत्संग सोसायटी ऑफ इंडिया (वाईएसएस) के 100 वर्ष पूर्ण होने पर कराया था। 

हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले रजनीकांत ने कहा,''मैं आध्यात्मिक यात्रा पर रवाना हो रहा हूं।'' उन्होंने कावेरी मामले और शुक्रवार को शहर में कॉलेज छात्रा की हत्या के बारे में पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देने से इंकार कर दिया।

फिल्म 'जीरों' में इस हिरो के अपोजिट नजर आएगी कैटरीना कैफ

रजनीकांत ने गत 31 दिसम्बर को राजनीति में प्रवेश करने की पुष्टि की थी और उन्होंने घोषणा की थी कि वह अपनी पार्टी शुरु करेंगे और 2021 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

ठाणे सीडीआर घोटाला आरोप को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया बेतुका

करण जौहर की इस बड़ी फिल्म में होंगे रणवीर सिंह!

टेलीविजन कलाकार मौमिता ने की आत्महत्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.