राजपाल यादव को 5 करोड़ का लोन नहीं चुकाए जाने के मामले में दिया दोषी करार, 23 अप्रैल को सुनाई जाएगी सजा

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 03:38:53 PM
Rajpal Yadav get convicted in a loan case amounting to Rs 5 crore

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। राजपाल यादव को कडकड्डूमा कोर्ट ने चेक बाउंस मामले में फैंसला सुनाते हुए उन्हें दोषी करार दिया है। राजपाल यादव पर 5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा हैं। कोर्ट का यह फैसला साल 2010 में 5 करोड़ रुपए की राशि लेकर उसे न चुका पाने को लेकर आया है।

पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करेंगी अथिया शेट्टी

इस मामले में कोर्ट ने राजपाल यादव के साथ उनकी पत्नी और कंपनी को दोषी ठहराया हैं। कोर्ट इस मामले में राजपाल यादव और उनकी पत्नी को 23 अप्रैल को सजा सुनाएगी।

मामलें पर नजर डाले तो राजपाल ने एक फिल्म बनाने के लिए एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपए की राशि ली थी। फिल्म का निर्माण भी हुआ और यह फिल्म रिलीज भी हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह नकार दी गई। राजपाल यादव इस राशि को लौटाने  में नाकामयाब साबित हुए। जब से यह मामला कोर्ट में चल रहा हैं। 

रेमो फिल्म में करेंगे 4 डी तकनीक का इस्तेमाल

आपको बता दें कि बॉलीवुड में राजपाल यादव को उनकी दमदार कॉमेडी और किरदारों को लेकर जाना जाता हैं। पर्दे पर उनकी कॉमेडी को लोग काफी इंजॉय करते हैं। राजपाल ने हंगामा, चुपके चुपके, मालामाल वीकली जैसी फिल्मों में काम किया हैं। 

Source - Google

कठुआ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा, उठी न्याय की मांग

बागी-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

पंजाबी गायक व अभिनेता परमीश पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.