दीपक कलाल के साथ लाइव सुहागरात मनाने वाली राखी ने, अब बताया भाई 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 03:27:54 PM
Rakhi, who celebrated live honeymoon with Deepak Kalal, now told brother

इंटरनेट डेस्क। सोशल मीडिया पर इन दिनों राखी सावंत और दीपक कलाल के वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी के बाद राखी सावंत के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपक कलाल, राखी सावंत की शादी के बाद से ही भड़के हुए हैं।


loading...

दीपक लगातार उनपर कुछ न कुछ टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि राखी भी दीपक को मुंहतोड़ जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। लेकिन इन सब से दूर राखी वर्क फ्रंट पर जमकर मेहनत कर रही हैं। हाल ही में राखी का नया आइटम सॉन्ग छप्पन छुरी रिलीज हुआ है। इसी के प्रमोशन के दैरान जब राखी मीडिया से मुखातिब हुईं तो उन्होंने दीपक कलाल के बारे में सनसनी खेज खुलासे कर दिए।

मीडिया ने जब राखी से उनकी शादी पर सवाल किया तो उन्होंने कहा- हां मेरी शादी हो चुकी है और मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं। दीपक कलाल से रिश्ते के सवाल पर राखी ने कहा- वो तो मेरे भाई जैसे हैं। जीहां जिस दीपक कलाल से राखी सावंत ने शादी का वादा किया था और जिसके साथ उन्होंने लाइव सुहागरात मनाने की कसमें खाईं थीं अब उसी दीपक कलाल को राखी सावंत ने भाई बना लिया है। राखी ने इस दौरान ये भी कहा कि दीपक की दोनों किडनियां फेल हो चुकी हैं। इससे पहले राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल की जमकर पिटाई की थी।

इस पिटाई का वीडियो राखी ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, मेरे पति की बहन ने दीपक की धुनाई की। राखी की शादी की तस्वीरें वायरल होते ही दीपक कलाल भड़क गए थे। उन्होंने उनसे 4 करोड़ लौटाने की बात कही थी। एक वीडियो शेयर करते हुए दीपक कलाल ने कहा था कि श्पूरे 4 करोड़ तुझे मैंने गिन-गिन के दिए। अगर चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए तो जिंदगी खराब कर दूंगा। दीपक कलाल वो शख्स हैं, जिनकी राखी के साथ शादी को लेकर काफी खबरें वायरल हुई थीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.