तो शादी के बाइ इस बात को लेकर खुश है रणवीर!

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 03:38:35 PM
Ranbir Singh is the fan of Singham's character in the role of the police officer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह पुलिस ऑफिसर के किरदार में ‘सिंघम’ के किरदार के फैन रहे हैं। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, विनोद खन्ना, अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई सितारों ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। रणवीर सिंह ने आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है।


पहले अपनी शादी में आतिशबाजी और अब इस बात के लिए हो रही प्रियंका और निक की निंदा

रणवीर से पूछा गया कि पुलिस ऑफिसर की भूमिका में उनका पसंदीदा किरदार कौन सा रहा है। रणवीर सिंह ने जवाब में कहा कि वह अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ के फैन रहे हैं और उनकी फ्रेंचाइजी के भी फैन रहे हैं। रणवीर सिंह का कहना है कि सिंघम सीरीज देखकर ही वह रोहित शेट्टी की फिल्मों के फैन बने।

फिल्म जीरो के अपने किरदार में ढलने के लिए अनुष्का को करनी पड़ी इतनी मेहतन

उन्होंने बताया है कि वह अपने दोस्तों के साथ सिंघम पहली बार चंदन सिनेमा में देखने गए थे और जिस तरह से तालियां और सीटियां बज रही थीं। उन्हें सिंघम से प्यार हो गया था और वह खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें कोई ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है इसलिए वह इस बात से खुश हैं।

शादी के बाद प्रियंका को मिली ये गुड न्यूज!

रणवीर ने कहा कि ऐसी फिल्में सिंगल स्क्रीन थियेटर की जान होती है और सिंगल स्क्रीन्स में जैसा सेलिब्रेशन होता है, ऐसी फिल्में ही देती हैं। रणवीर का कहना है कि वह चाहेंगे कि उनकी फिल्म सिबा भी दर्शकों को वैसा ही अनुभव दे। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.