Saheb Biwi Aur Gangster 3: बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुई संजय दत्त की फिल्म

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 11:09:50 AM
Saheb Biwi Aur Gangster 3 box office updates

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 बीते शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज हुई हैं। फिल्म को क्रिटिक्स की कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले वीकेंड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

'वेराइटी' की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, इन स्टार्स ने भी बनाई जगह

तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म संजय दत्त, चित्रागंधा सिंह, माही गिल, जिमी शेरगिल जैसे कलाकारों से सजी फिल्म हैं। बता दें कि यह फिल्म साहेब बीवी गैंगस्टर सीरिज की तीसरी फिल्म हैं। जिसे लेकर फिल्म के निर्माता निर्देशकों को काफी उम्मीद थी मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में खरी नहीं उतर पाई। 

सलमान खान की फिल्म को लगा बड़ा झटका, शूटिंग से कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने लिया 'भारत' छोड़ने का बड़ा फैसला

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा हैं। फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार को 2.75 करोड़ का ही आकंड़ा छु पाई। खबरों की मानें तो फिल्म  ने पहले ही दिन 1.25 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन फिल्म 1.5 करोड़ का ही कारोबार कर पाई। फिल्म के दो दिन के आकंडे बेहद निराशाजनक है, जो यह सोचने पर मजबूर कर रहे है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरेगी।

इसी के साथ फिल्म मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट रिलीज हुई है जिसे दर्शकों द्दारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि इस फिल्म की रिलीज का असर संजय दत्त की फिल्म पर पड़ा हैं। यही वजह है कि फिल्म को उम्मीद के मुताबिक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा बयान

अनुभव सिन्हा का कहना, "अपने 'मुल्क' से प्यार करता है हर हिंदुस्तानी, साबित करने की जिद क्यों"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.