करीना की बिकिनी वाली फोटों पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे सैफ अली खान, अब करीना ने दिया जवाब

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 06:52:11 PM
Saif Ali Khan, who was trolled on social media on bikini photos of Kareena, Now Kareena answers

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में अरबाज खान के शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने इस शो में कई बातों का खुलासा किया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले करीना, सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू एक वेकेशन पर एक वेकेशन पर गए ​थे। इस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। उस तस्वीर में करीना कपूर ने बिकिनी पहनी हुई थी। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने सैफ अली खान को ट्रोल किया था और पूछा कि उन्होंने करीना को बिकनी क्यों पहनने दी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया।  


अरबाज खान ने अपने शो में जब करीना से इस बात के लिए पूछा तो कहा कि मुझे नहीं लगता मेरा रिश्ता ऐसा है। जिसमें सैफ मुझे कहंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो? मुझे लगता है कि हम एक रिस्पॉन्सिबल रिश्ता फॉलो करते हैं। वो मुझ पर विश्वास करते हैं और अगर मैं बिकिनी पहन रही हूं तो इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी और यहां यही वजह थी कि मैं डिप ले रही थी।

इसके बाद अरबाज खान ने करीना कपूर से पूछा कि क्या सोशल मीडिया पर उनका फेक अकाउंट है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सच कहूं ​तो इसे फेक नहीं कह सकते, ये असली है पर मेरी एक अलग पहचान के साथ। ये बातें करीना कपूर खान ने अरबाज के एक शो में कही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.