सलमान की शादी में रूकावट बन रहा है उनका ही परिवार, जानिए क्या है वजह!

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 08:59:44 AM
Salman Khan does not want to marry because of this Reason

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी का इंतजार उनके फैंस लंबे अरसे से कर रहे हैं और सभी यही चाहते हैं कि वे विवाह के बंधन में बंध जाएं। वहीं सलमान अपनी शादी को लेकर अभी तक कोई अहम कदम नहीं उठा पाए हैं। आखिर सलमान खान विवाह के बंधन में क्यों नहीं बंधन चाहते हैं इसके पीछे का क्या कारण ये सभी जानना चाहते हैं। 

प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आई ऋचा चड्ढ़ा, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात

आपको बता दें कि हालहि में इसे लेकर खुलासा हुआ है और खबरों की मानें तो सलमान के शादी न करने के पीछे की वजह उनका परिवार हैं। खबरों के अनुसार सलमान अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और इसी वजह से ​परिवार के प्यार के आगे उनका किसी और से प्यार कहीं नहीं टिक पाता है।

मजाक है मोदी पर बायोपिक क्योंकि उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया : उर्मिला मातोंडकर

खबरों की मानें तो सलमान को लगता है कि पार्टनर से कमिट करना और फिर उसे अपना शत-प्रतिशत न दे पाना उसके साथ गलत होगा। यही वजह है कि वह अभी तक सिंगल हैं। गौरतलब है कि सलमान के अफेयर की खबरें कई बार आईं और उनका नाम संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया लेकिन उनका ये रिश्ता विवाह के मंडप तक नहीं पहुंच सका।

फिल्म Student of the Year 2 का पहला गाना 'गिली गिली अक्खा' हुआ रिलीज

भव्य इंतजामों के बाद भी प्रियंका चोपड़ा की शादी में रह गईं ये कमियां, पति निक और सास ने किया खुलासा

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.